Header Ads

New Attitude status hindi for boy 2018 by Desi yaar

Attitude Status in Hindi For Boys - New Attitude Status 2018, Best Attitude Status, Latest Attitude Whatsapp Status, Best Attitude Quotes for Whatsapp & FB. Today I am sharing Attitude Whatsapp Status Collection in Hindi language many peoples Use Whatsapp and That why They Like to Use Hindi Attitude Status on their Whatsapp status server. Girls Attitude Status in Hindi, So the Collection of Best Popular Hindi Attitude Whatsapp Status is given below.
I hope You ❤ Love these status.
👇U may Click Here👇

Boys Status Hindi Attitude Shayari

हमे 😎 और हमारे 📝 Status को 💁 जानने के लिए भी 😎 Status 😉 चाहिए...!

औकात 😈 में रह कर 😧 Baat कर ये Desi 😎 यार का 🏠 ठिकाना हैं यहाँ 📣 ऊंची आवाज़ की बोली 🙋 हमारी 🔫 Bandook की ✴ गोली से 👊 बंद कर दी जाती 😏 हैं...!

हमें 👰शादी का कोई शौक 😏 नहीं है 😘 कसम से ये तो आने वाले 👶 बच्चों की 😣 ज़िद है की 👩Mummi 😉 चाहिए..!

Attitude Status For Boys Shayari Hindi

Meri ⏳Umar ItNi toh 🔞 Nahi Fir B Naa Jane 😕 Kyu , Bade Bade 😍 Aashiq mere 📝 sTaTus pe 🙈 salam thokte Hai 😏...!

लोग 👬 लड़कियों 👩 के दिल ❤ मे जगह बनाने के लिये दुआ करते 🙏 है, ओर हम 👦 लड़कियों 👩 के दिल ❤ से निकलने के लिये...!

तू मेरे 🙋‍♂पाँव 👣 के जूते 👞 जैसा ही हैं 😜 बस 😒 फर्क इतना ही हैं 😉 कि मेरे पैरों 👣 को Branded 💯 जूतें 👞 ही पहनने का शोक 😎 हैं...!

Attitude Status For Boys Shayari Hindi

लोग 🌎 फेमस कार 🚖 Dѕʟʀ 📸 या i-ρнσиє 📱 से नही ❌ होते हैं फेमस 😏 होने के लिए नवाबी 👑 दिल ❤ चाहिए और ✌ तुम्हारा👉 यार 😎 तो बचपन 👶 से ही नवाब 😎 हैं...!

आँखों 👀 Ka तारा ⭐ Attitude 😏 Ka सितारा 💫 और ➡ Style 😎 मैं किलर 🔫 Jiske 👉 सामने 👀 Ho Jate Hai सब चिल्लर...!

🌏 ज़माने तेरे सामने 🙎 मेरी कोई 😎 हस्ती ❌ नहीं 😏 लेकिन कोई 💰 खरीद ले इतनी भी ये 😎 सस्ती 😏 नहीं...!

Attitude Status For Boys Shayari Hindi

💱 धन भी 😉 रखते है, 🔫 गन भी 😎 रखते है, और👂सुन 🙎 बेटा, थोड़ा 🚼 हटके 😏 रर्इयो वरना, 👊 ठोकने का 😎 ज़िगर भी रखते है...!

👦 मेरे ❤ दिल को यु 📦 कैद ना 😯 कर, 😏 ए 👸 पगली, ❤ दिल के 😎 नवाब हे, 👉 तेरे 📦 पिंजरे के 🐥 पंछी 😏 नही...!

🙋 हमारे 😍 चाहने वाले 😘 बहुत 😊 अच्छे हैं और मेरे 😠 दुसमन मेरे 👉🙍 सामने अभी 👶 बच्चे 😂 हैं...!


Attitude Status For Boys Shayari Hindi

👉 जितना 😮 मर्जी 😎 Attitude दिखा 😏 लो 👉👦 मेरा 😎 गरूर ❌ खतम करने के लिए 👥 तुम जैसे 👉 3600 भी 😂 कम 😏 है...!

🙋 अपनी 🙏 किस्मत खुद ही ✒ लिखनी पड़ेगी ये 😥 कोई ✉ चिट्ठी ❌ नहीं है जो 👥 दूसरों से ✏ लिखवा 😏 लोगे...!

😒 परख ना 😏 सकोगे ऐसी 😎 शख्सियत है 👉👦 मेरी, 🙋 मैं उन्हीं के लिए 👬 हूँ जो जाने 😘 कदर मेरी...!

Attitude Status For Boys Shayari Hindi

शीशे 💎 की तरह 🔛 आर पार हूँ, फिर भी 👥 बहुत की समझ से 😏 बाहर हूँ...!

कभी मुकाबला 💪करना हो ☝ तो ⛳ मैदान 😏 मे आया करो उपर वाले 👤 की कसम ☝ 🔪 तलवार भी तेरी होगी 😏 और 🍉 टुकडे भी तेरे...!

☺ सच्चा 👬 दोस्त वही है जिसे 👀 देखकर 👵 Maa बोल 🙊 पड़े,आ गया 😅 कमीना, इसी ने मेरे 🙎 Bete को 😈 बिगाड़ रखा है...!

Attitude Status boys shayari Hindi

हम 😈 खराब 👬 लोगों मे ☝ एक खूबी 😎 हैं हम मुसीबत 😥 में काम 😊 आते हैं..!

मेरे होने से 😣 खफ़ा है कुछ लोग 🙋 मेरे होने की 👉😉 गवाही है 😎 ये...!

👂 Sun 👩 Pagli Tu 👨 Mujhko 😥 Chod Kar 💃 Jaarhi Ho To ☝ Ek Aakhri 🙊 Baat 👂 Sunti Jao ➖ Seedhe 😂 Bhad Me 😆 Jana ⬅ Left Right ➡ Mat ❌ Jana...!

Attitude Status boys shayari Hindi

👬 दोस्तों के 💞 दिलो में और 😈 दुश्मनो की 💆 खोपड़ी में रहना 😉 आदत हे 😊 हमारी...!

💃 ठोकरे खाता हूँ पर 😎 शान से चलता हूँ, मै खुले ⛅ आसमान के निचे सीना 😉 तान के चलता 😏 हूँ...!

सबके 😎 Attitude का अपना अपना 🔚ClAss होता है , Jahan 😎 AttiTude 😖 Fail होता है वहां अपना 🔱 राज़ होता है 😏...!

Attitude Status boys shayari Hindi

हर रोज़ ♻ Update कर रहा हुँ अपना ❤ Dil पर ना जाने क्यूँ 👸 तेरे Bina 😘 Error ⚠ बता रहा 😕 है...!

सिंगल 🚶 होना करेले की तरह होता है 😌, कड़वा 😖 पर सेहत के लिए फायदेमंद 😉...!

😎 हम खराब लोगों 😅 मे एक खूबी 😎 हैं हम 😟 मुसीबत 😥 में काम 😊 आते हैं..!

Attitude Status boys shayari Hindi

कामयाबी 😎 के दरवाजे उन्हीं 🚪 के लिए खुलते है, ☝जो उन्हें 👊 खटखटाने 😏 की 💪 ताकत रखते हैं...!

😉 पसंद है मुझे.. उन 👬 लोगों से 😣 हारना… जो लोग 😘 मेरे हारने की 😉 वजह से ☝पहली बार 🏆जीते हों...!

हम 👬 Dosti कम 😑 लोगों से करते 😏 है पर 😎 जिससे भी करते है 👌 Perfect करते है👍...!

Attitude Status boys shayari Hindi

ख्वाहिश 😍 भले छोटी सी 😅 हो लेकिन उसे पुरा 😊 करने के लिए दिल ❤ जिद्दी 😏 होना चाहिए...!

मेरा 😎 वजूद नहीं किसी 🔪 तलवार और तख्तो-ताज 👑 का मोहताज 😏 मैं अपने ✌ हुनर और 😎 Attitude से लोगों के ❤ दिलों मे 😎 राज 😏 करता हूँ...!

लगा कर 💏 इश्क़ की 💋 बाज़ी👂सूना है ❤ दिल दे 💞 बैठी हो 💏 मोहब्बत 💘 मार ✔ डालेगी अभी 👱👈 तुम 🌹 फूल 😘 जैसी हो...!

Attitude Status boys shayari

लड़कियाँ 👰 तो सिर्फ दिल ❤ देती हैं लड़को 👦 को दिल ❤ के साथ #Bill 📝 भी देना 😂 पड़ता हैं...!

AWARA 🚶 है ये↬❤ DIL 👣 आया 🏃 तो था शराफत से But↬जायेगा ये सबके ❤ दिलो में 🔥 AAG 😎 लगा के 😈...!

ओये 👂सुन 💁 Pagli जितनी तुने 📚 पढाई कर रखी है उससे 😉ज्यादा तो 🙅 tere 😎raja ने 🏤 College में 😈 लड़ाई कर रखी है...!

Attitude Status boys shayari

ख्वाहिश 😃 भले छोटी सी 😅 हो, लेकिन, उसे पुरा 😊 करने के 😉 लिए दिल ❤ जिद्दी 😏 होना 😎 चाहिए...!

जिगर 😎 वालोँ Ka 👻 डर से कोई वास्ता नहीँ ✋ होता,➖ हम वहाँ कदम 👣 रखते हे 😉 जहाँ पे कोई ➖ रास्ता ❌ नहीँ होता...!

👑 बादशाह नहीं 😎 बाजीगर से 🙋 पहचानते है लोग 😉 क्यूकी 😎 हम 👸 रानियो के सामने 😔 झुका 😊 नहीं 😎 करते..!

Attitude boys status hindi
😃 छोटी सी उम्र 😉 में इतनी 😎 हैसियत बना ली है 👬👭 दोस्तो कि 🎡🎢🎠 मेला लग जायेगा ☝ उस 📆 दिन 💀 शमशान में जिस 📆 दिन हम 👦 चले 💃 जायेगें ⛅ आसमान 😏 में

अगर 👸👈 आपने 😍 मुझे ☝ लाखो में चुना है तो 😍 मेरा भी 👍 वादा है 👸👈 आपसे करोड़ों की 💃 भीड़ 🙋 में खोने ❌ नहीं दूंगा 👸👈 आपको

👉 इतना 😎 Attitude मुझे ❌ मत 👀 दिखा 👩 Pagli जिस 🍶 पाऊडर से 👩 तू Makeup 💅 ‪करती‬ है उस पाऊडर ⛄ से तो 👬 हम 🎨 केरम खेला 🎲 करते है
😎 हम वहाँ 👬👫 दोस्ती करते है 😃 जहाँ 😱 जान से 🔝 ज्यादा 👅 जुबान की 😏 कीमत हो

These are best Attitude Whatsapp Status in hindi If you like these Attitude Whatsapp Status in Hindi Attitude Status Please share with Your Friends. ❤THANKS FOR READING OUR POST❤

कोई टिप्पणी नहीं

All Rights reserved for the Desi Yaar. Blogger द्वारा संचालित.